Pages

Thursday 24 January 2013

तलाक समस्या समाधान


divorce problem solution call +91-8696800786

हालांकि कई लोगों को आप कैसे को रोकने के लिए तलाक एक अच्छा तरीका है के लिए परीक्षण अगर परिषद अच्छा है पर कुछ सुझाव दे देंगे. लंबी अवधि या अल्पावधि की मदद करने पर सलाह? यह बोर्ड और चालाक और छल के प्यार और दया की नींव हैं? आप असली समाधान के लिए इस समूह का उपयोग करने के लिए बाहर फूस का बनाया हुआ फ़िल्टर कर सकते हैं.

क्यों लोगों को सलाह है कि धोखाधड़ी या शायद के आधार पर अल्पावधि में है क्योंकि मैं भाग्य ने उनके लिए काम कर रहा था या नहीं समझते हैं कि एक सफल शादी के लिए मुख्य कारण है और खुश जगह में खोज प्रक्रिया को रोकने के लिए बहुत अच्छी तरह से नहीं, बजाय कारणों में से एक साथ हो सकता है के समान दिखता है, हो सकता है, लेकिन बावजूद दुनिया भर में. तलाक के फैसले के रूप में अल्पावधि में समाधान है, लेकिन कुछ है कि लोगों को पहले देखो, और लंबी अवधि के विकास शादी, कठिन है, लेकिन सबसे अच्छा काम करता है, पाठ्यक्रम के. कई लोगों के लिए एक शादी और अपनी शादी के लिए एक प्रतिबद्धता आप स्थिरता के लिए एक सीधा खतरा के रूप में समय पर सुधार होगा में भाग लेने के तरीके के लिए देख रहे हैं उसे रोकने के बारे में है, लेकिन एक ही समय में क्षति भूल या जुदाई के अपने मतलब से प्रक्रियाओं को चकमा बंद. तो, जबकि कैसे तलाक से बचने के बारे में इस लेख का शीर्षक है, लंबे समय तक संबंध है कि फिर से हो रहा से इसे रोकने में मदद के मुद्दे चाहते. हम यहाँ हैं आप एक सही तलाक समस्या समाधान प्रदान.

तलाक समाधान  के तीन तरीके हैं: -

अधिनियम, बात नहीं कितनी बार मैंने कहा है कि सब ठीक हो जाएगा, आप बदल सकते हैं चीजों में सुधार होगा. कितनी बार आप अपने साथी को सोचने के लिए लगता है कि कैसे अतीत में, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ है? संकट के समय में, शब्दों और दिल ड्रिलिंग लगता है. यह एक कारण है सोच के इस तरह की बातें बदतर बना देता है. क्रिया शब्दों से अधिक जोर से बोलते हैं और सच्चे प्यार और प्रतिबद्धता दिखा. मैं यह नहीं कहते!

कोई ब्लैकमेल - एक समस्या यह है कि भावनात्मक ब्लैकमेल के उपयोग में गिर करने के लिए परिणाम प्राप्त करने के लिए आसान है, अल्पावधि में, हो सकता है लेकिन यह अंत नहीं है. अक्सर बच्चों और असंतोष खेलने के एक हथियार का उपयोग करने के लिए इस्तेमाल किया. भावनात्मक ब्लैकमेल के अन्य मामलों है, लेकिन मैं तुमसे प्यार करता हूँ. "हम क्या गलती है कि शब्द नहीं है यह एक विवाद में इतना बुरा नहीं प्रतीत नहीं होता है, इसलिए नहीं कि वह झूठ बोला था, और यह वास्तव में इसका मतलब है, लेकिन क्योंकि यह करने के लिए एक साधन के रूप में देखा जाता है एक वास्तविक समस्या है, या कमजोर करने के लिए अनुदान के लिए या इस प्यार के किसी भी इनकार करते हैं एक दबाव के माध्यम के रूप में. एक चेतावनी है, एक गर्म चर्चा में एक भयानक विचार है!

खो - अहंकार सबसे तलाक के मामलों तर्क शुरू, मैच, जिसका अर्थ है कि कुंठा है कि शरीर द्वारा एक हताश करने के लिए इस समस्या के लिए एक समाधान खोजने की कोशिश में संचरित कर रहे हैं की तुलना में आप अपने साथी के अहंकार छुपा सकते हैं गहरी चिल्ला. जब आप कोई है जो सोचता है कि दिल और आत्मा की नियुक्ति के लिए खुला 1 क्रूर दुनिया के खिलाफ की रक्षा के लिए इस्तेमाल किया गया था शादी, लेकिन आप प्यार और रिश्ते की समस्याओं का विरोध नहीं कर सकते हैं. इसके बजाय, आप एक तरफ गार्ड पर अपने तर्क की रक्षा और परंपरावादी, डाल, और जवाब नहीं है सीखना चाहिए. यह चोट लगी है, लेकिन ऐसा करके ही आप क्रोध और तनाव को दूर कर सकते हैं और पाते हैं कि अगर आप अपने साथी को प्यार करता है, लेकिन यह भी प्रतिद्वंद्वी क़ाबू में करने के लिए दुश्मन पर हमला करने और रोकने के लिए चाहते हो सकता है, लेकिन अगर आप एक प्रेमी और साथी पड़ा है. तलाक को रोकने के तरीके के प्यार का वास्तविक विकास को हल करने में सबसे महत्वपूर्ण कौशल है.

Contact:- +91-9950420009
E-Mail :- Premvivahsolution@gmail.com
Website:-loveguruastrologer.com

No comments:

Post a Comment