Pages

Thursday 24 January 2013

मंत्र के प्रकार



प्रजनन (1) मंत्र या गर्भावस्था (मंत्र गर्भ धारण के लिए) मंत्र - फर्टिलिटी मंत्र या गर्भावस्था मंत्र अक्सर महिलाओं जो अपने परिवार शुरू करना चाहते हैं के द्वारा किया जाता है. लेकिन अज्ञात समस्याओं के कारण वह गर्भ धारण करने में सक्षम नहीं है और कुछ समय वे भी बच्चे के बारे में बारे में सोच गर्भावस्था के समय में भयभीत किया जा सकता है, उर्वरता जादू या गर्भावस्था मंत्र उपरोक्त कारणों के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए इतना है कि वे एक सुरक्षित गर्भावस्था हो सकता है और किसी भी समस्या या जटिलताओं के बिना. भी प्रजनन मंत्र गर्भपात को रोकने के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए.

सबसे पहले, आप और वह इन विभिन्न चिकित्सा पद्धतियों की कोशिश कर किया जाना चाहिए के रूप में अच्छी तरह से. सिर्फ इसलिए कि वे वह और उसके लिए काम नहीं किया, मतलब नहीं है वे तुम में से 2 के लिए काम नहीं करेगा.
आप चिंतित हैं कि अपने अजन्मे बच्चे बीमार हो सकता है या एक विरासत समस्या के साथ पैदा हो सकता है, उर पत्नी, या नहीं उर पत्नी को गर्भ धारण के गर्भपात की समस्या तो यू श्री गुरु महाराजा त्रिकाल्नंद  सरस्वती जी के साथ संपर्क करें, क्योंकि वह मामले की बहुत किया सभी प्रकार के ऊपर हल कर सकते हैं श्री दुस्म्हाविध्या  और किया कठिन साधना के बाद मां कामाख्या शक्ति  के अनुग्रह से समस्या का पिछले 10 साल.

(2) - तलाक --- मंत्र तलाक मंत्र उदाहरण के लिए चरम मामलों में इस्तेमाल किया जाना चाहिए अगर आप अपने पति को एक बहुत परेशान किया गया है और आप अपने अत्याचार के थक गए हैं, तो आप एक तलाक की जरूरत है, लेकिन वह आपको नहीं दे रहा है और इस तरह अपने जीवन था ऐसे में दुखी हो मामलों आप इन शक्तिशाली मंत्र के लिए जा सकते हैं.
तलाक के मंत्र भी एक तलाक को रोकने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, अगर वहाँ लोग हैं, जो अपने खुश पारिवारिक जीवन के साथ खुश नहीं कर रहे हैं के लिए आप अलग अलग तरीके की कोशिश कर रहे हैं और इसलिए एक तलाक पर जोर दे रहे हैं, तो इन तलाक मंत्र आप से बचाने के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए ऐसे सभी बुरे लोग इतनी है कि आप एक बहुत खुश और सुरक्षित शादी life.so है अगर u तलाक उर व्यक्तिगत जीवन में किसी भी समस्या से संबंधित हो सकता है और प्राप्त करना चाहते हैं सबसे अच्छा रेसोलुतिओन श्रीगुरुमहाराज जी त्रिकाल्नंद  सरस्वती जी महाराज जी भारतीय कामाख्या तांत्रिक उर को हल कर सकते हैं सभी समस्या.
(3) बुरे सपनों के लिए मंत्र: क्या आप बुरे सपनों से डर लगता है, आप रातों में नींद की चिंता कर रहे हैं, तो आप बुरे सपने हर रात देख रहे हैं और आप पवित्र है कि यह आ सकता है सच कई लोगों को बुरे सपने से ग्रस्त हैं और वे लेकिन पता नहीं क्या करने के लिए और भी इसे से छुटकारा पाने के लिए अब इस मां Kmakahya पूजा जादू प्रदर्शन के द्वारा इस समस्या को हल किया जा सकता है. इस जादू यू के बारे में अधिक विस्तार के लिए अपने आश्रम में श्री गुरु महाराज जी से संपर्क कर सकते हैं.
न्याय (4) मंत्र और कोर्ट केस मंत्र: - वर्तनी कास्टिंग न्याय मंत्र नाम से अदालत मामलों और कानूनी मामलों से संबंधित है. यह जादू ज्यादातर एक अदालत ने मामले के कानूनी मामलों की जीत है, और अपने सभी मामलों जीतने की तरह अदालत के मामलों में भावात्मक है, अगर वहाँ एक बहुत पुराना मामला लंबित है और आप अभी भी सकारात्मक परिणाम नहीं मिल रहा है और आप थक गए हैं तो आप इस जादू का उपयोग कर सकते हैं कर रहे हैं और चमत्कार को देखने के इस जादू आप के लिए क्या कर सकते हैं.

यदि आप न्याय या कोर्ट केस मंत्र में रुचि रखते हैं तो आप मुझे एसएमएस या मेरे आश्रम सेल पर मुझसे संपर्क कर सकते हैं कि कोई आपके नाम, जन्म तारीख पूर्ण और अपने प्रश्न या आवश्यकताओं के साथ साथ विस्तार राष्ट्रीयता के साथ इतना है कि मैं अपने सितारों के माध्यम से जाना और फिर श्री गुरुमहाराज  आप मार्गदर्शन और आप एक बेहतर तरीका या उपचार में सलाह के लिए सक्षम हो जाएगा.

सदन (5) संरक्षण मंत्र: - घर की सुरक्षा के मंत्र हमेशा बुरा है काला जादू को प्रभावित करता है, आत्माओं को बुरी शक्तियों, दुष्ट लोगों के और अधिक से अपने घर की रक्षा करेगा. क्या आपको लगता है कि आपके घर में सुरक्षित नहीं है और धन्य नहीं है? क्या आप अपने घर में असहज महसूस करते हैं क्या आपको लगता है कि आपके घर में कुछ नकारात्मक ऊर्जा या बुरी आत्माओं का सबब बन जाता है? क्या आप चिंतित हैं कि लुटेरों अपने घर में आने के लिए और आपको परेशान कर सकते हैं और अपना कीमती सामान लूटने? आप अपने पड़ोसियों से परेशान हैं और उन्हें ड्राइव दूर करना चाहते हैं? तो इस शक्ति जादू आप के लिए चमत्कार कर सकते हैं और आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करेगा.

यदि आप रुचि रखते हैं तो आप मुझे संपर्क करें या मुझे एसएमएस मेरे आश्रम सेल पर अपना नाम, जन्म तिथि और राष्ट्रीयता कि श्री गुरुमहाराज  तो आप मार्गदर्शन और आप एक बेहतर या श्री दस महाविद्या  शक्ति अनुग्रह तरह से उपचार में सलाह और सक्षम हो जाएगा के साथ नहीं अपने कठिन साधना.


(6) समृद्धि मंत्र: - समृद्धि मंत्र बहुत शक्तिशाली मंत्र कर रहे हैं और अपने जीवन में अंतर का एक बहुत कुछ कर सकते हैं
समृद्धि प्यार, पैसा, अच्छी किस्मत, खुशी, किसी भी बात यह है कि आप एक खुश और समृद्ध जीवन होने में मदद कर सकते हैं की सफलता के रूप में हो सकता है.
यदि आप अधिक जानकारी में रुचि रखते हैं मुझे फोन या मुझे एसएमएस मेरे आश्रम सेल पर कोई अपना नाम, जन्म तिथि और राष्ट्रीयता और श्री गुरुमहाराज  जी आपके सभी प्रश्नों का जवाब देंगे.


(7) हेक्स तोड़कर मंत्र (हेक्स नष्ट या हेक्स हटाने वर्तनी). हेक्स मंत्र बदला लेने के लिए या सुरक्षा के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. अपने दुश्मन पर हेक्स कास्टिंग मंत्र मंत्र आम है. अगर कुछ एक आप एक बहुत नुकसान पहुंचाया गया है तो आप शक्तिशाली हेक्स मंत्र का प्रयोग कर सकते हैं. या यदि आप कुछ एक से बदला जनसंपर्क संरक्षण की जरूरत है तो आप जादू और शक्तिशाली हेक्स मंत्र के लिए जा सकते हैं. इसके अलावा, अगर आप जानते हैं कि आप पर इन हेक्स है. तो फिर तुम हेक्स मंत्र हटाने या हेक्स हेक्स मंत्र विनाश बुलाया मंत्र के तोड़ने के लिए जा सकते हैं.
तो के लिए लग रही है और हेक्स मंत्र, हेक्स हटाने मंत्र, हेक्स तोड़ने मंत्र, हेक्स विनाश मंत्र, हेक्स तोड़ने जादू मंत्र, हेक्स अभिशाप हटाने मैजिक  मंत्र, हेक्स मनहूस तोड़ने जादू मंत्र और अधिक की जरूरत है. यदि आप किसी भी जानकारी के लिए ईमेल मुझे अपना नाम, जन्मतिथि, जन्म वर्ष के विवरण की जरूरत है. श्री गुरु महाराज  जी (त्रिकाल्नंद  सरस्वती जी महाराज) आप के लिए मंत्र डाली जाएगी. इसके अलावा, मंत्र या उचित जादू कास्टिंग कास्टिंग परिणाम दे और श्री गुरुमहाराज  अपनी ओर से बहुत शक्तिशाली मंत्र डाली कर सकते हैं.

मंत्र हेक्स, लानत है, काला जादू मंत्र तोड़ और बुराई जादू तावीज़ चार्म्स को नष्ट: -
को तोड़ने या हेक्स के किसी भी प्रकार को नष्ट मंत्र के लिए खोज रहे हैं?
काला जादू के किसी भी प्रकार को नष्ट करने के लिए मंत्र के लिए खोज रहे हैं?
अभिशाप उठाने मंत्र के लिए खोज रहे हैं?
हेक्स उठाने मंत्र के लिए देख रहे हैं?
मंत्र के लिए खोज करने के लिए एक अभिशाप या पीढ़ीगत अभिशाप उठा?
मंत्र के लिए खोज के लिए एक हेक्स या चोंच हेक्स / लिफ्ट
हेक्स के किसी भी प्रकार से संरक्षण, शाप, काला जादू संरक्षण हेक्स मंत्र, शाप मंत्र और संरक्षण काला जादू मंत्र का उपयोग करके संभव है.

तो जादू मंत्र, तावीज़, को नष्ट करने आकर्षण या हेक्स को हटाने और शाप, hexed मंत्र, जादू मंत्र तोड़ने मनहूस, हेक्स तोड़ने जादू मंत्र, अभिशाप को तोड़ने जादू मंत्र, मनहूस हटाने मंत्र, अभिशाप को हटाने जादू मंत्र, संरक्षण काला जादू मंत्र के लिए देख रहे हैं, सुरक्षा मंत्र, तावीज़ और आकर्षण. यदि आप किसी भी बात ईमेल मुझे अपने सवाल और अपना नाम, जन्म तिथि और राष्ट्रीयता के साथ आवश्यकताओं के लिए देख रहे हैं. श्री गुरुम्हाराज  विशेष मंत्र डाली और देखते हैं कि अपनी आवश्यकताओं या इच्छाओं को प्राप्त कर रहे हैं होगा
(8) अभिशाप हटाने मंत्र: - लानत हटाने जादू बुराई अभिशाप रिवर्स या हेक्स या अभिशाप को दूर करने के लिए प्रयोग किया जाता है. लानत हटाने जादू बहुत शक्तिशाली है और अभिशाप हटाने जादू आप काला जादू के किसी भी प्रकार से भी मुक्त कर सकते हैं.
यदि आप अभिशाप निकालना मंत्र तुम मुझे या मुझे अपना नाम, जन्म तिथि और राष्ट्रीयता के साथ एसएमएस फोन इतना है कि श्री गुरुम्हाराज  जी अपने सितारों के माध्यम से जाने के लिए सक्षम हो सकता है और आप मार्गदर्शन और आप में एक सलाह करने में सक्षम हो जाएगा के बारे में किसी भी सवाल है बेहतर तरीका या उपाय.

Contact:- +91-9950420009
E-Mail :- Premvivahsolution@gmail.com
Website:-loveguruastrologer.com

1 comment:

  1. प्रिय दोस्तों, यह मेरी वैवाहिक-निर्णायक गवाही है ...
    मैं आप सभी को इस आदमी को धन्यवाद करने के लिए मेरे साथ जुड़ने के लिए चाहता हूं- मेरी शादी को बहाल करने के लिए भेजें मेरे पति ने मुझे और दूसरी औरत से मिलने के लिए पिछले 3 वर्षों में गिरा दिया, हमारे पास दो बच्चे एक साथ थे। लेकिन फिर भी मेरे पति हमेशा मुझमें गलती करते हैं, मेरे पति अब मुझ पर भरोसा नहीं करते हैं, मैंने अपने विवाह के मुद्दों के बारे में एक सहकर्मी को बताया, मेरे दोस्त ने मुझे डॉ। मैं अपने दोस्त को ईमेल पते पर एक संदेश भेजता हूं ..
    मैं काम करता हूं और डॉ। ऑडडुवा निर्देशों का पालन करता हूं और मुझे आश्चर्य होता है कि जादू के जादू के जादू के तीन दिन बाद, मुझे आश्चर्य है कि मेरे पति एंडरसन ने मुझे फोन पर फोन किया, मुझे माफ करने और पति के रूप में स्वीकार करने के लिए कहा, मैं खुश था और मैंने उन्हें स्वीकार किया मेरी हार्दिक भावनाओं के साथ। अब मेरे और मेरे पति पूरी तरह से पति और पत्नी के रूप में एक साथ वापस आ गए हैं, आज हम बहुत खुश परिवार हैं क्योंकि एक आदमी अपनी शादी को बहाल करने के लिए शक्ति और प्रतिभा का उपयोग करता है। इस भगवान के लिए धन्यवाद महान काम के लिए आदमी Oduduwa भेजा .. मैं दुनिया भर में लोगों के लिए अपने अच्छे काम की इस भयानक गवाही को साझा करने के लिए वादा करता है, तो अगर आप मदद के लिए अपने आदमी से संपर्क करें तो किसी की शादी आज बहाल हो जाएगा।
    प्रिय दोस्तों, अगर आप किसी भी रिश्ते संकट और अविश्वास से गुजर रहे हैं, तो कृपया इस व्यक्ति से ईमेल के माध्यम से संपर्क करें: dr.oduduwaspellcaster@gmail.com ODUDUWA यहां भी समस्याएं करने के लिए स्थायी समाधान खोजने में विशेष ...
    - यदि आप अपने पूर्व वापस चाहते हैं
    - तलाक बंद करो और अपनी शादी का पुनर्मिलन करें
    - अपने प्रेमी से वापस जीतें ट्रस्ट
    - यदि आप रात में दुःस्वप्न या बुरे सपने हमेशा रहते हैं
    - आप अपने कार्यालय में पदोन्नति करना चाहते हैं
    - आप चाहते हैं कि महिलाएं / पुरुष आपको आकर्षित करें
    - यदि आप अपने खुद के एक बच्चे चाहते हैं
    - शक्ति, धन और प्रसिद्धि के लिए जादू
    - जीत लोटो जीतने वाली जादू संख्याओं का जादू।
    - हर्बल देखभाल और किसी भी रक्त रोग की चिकित्सा।
    यह आदमी ईमानदारी से और नीचे पृथ्वी पर है, मैंने सत्य की पुष्टि की है और यह काम करता है।
    अधिक जानकारी के लिए ईमेल को ईमेल भेजें: dr.oduduwaspellcaster@gmail.com भेजें। पुष्टिकरण के लिए

    ReplyDelete